Vivo S9 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर डीटेल के साथ लीक हो गए हैं। एक तस्वीर में फोन के डिजाइन को साफ देखा जा सकता है। नए वीवो स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा, 44 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 2.5D ग्लास वाला बैक पैनल मिल सकता है। Vivo S9 को कंपनी अपने होम मार्केट चीन में अगले महीने लॉन्च करेगी।

12GB तक की होगी रैम
Vivo पर कई टिप्स्टर ने इस फोन के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। स्मार्टफोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz का होगा। इसमें बिलकुल नया मीडियाटेक डायमेंसिटी 1100 प्रोसेसर मिल सकता है, जिसे AnTuTu पर 600,000 स्कोर मिला है। यह फोन दो वेरिएंट में आ सकता है। इसमें 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिल सकती है।

सेल्फी के लिए मिलेंगे दो कैमरे
रिपोर्ट की मानें तो वीवो एस9 में डुअल सेल्फी कैमरे दिए जा सकते हैं। इनमें से एक 44 मेगापिक्सल का सैमसंग GH1 सेंसर और दूसरा एक अल्ट्रा-वाइड सेकेंडरी सेंसर होगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। रियर कैमरा में कौन-से सेंसर होंगे इस बारे में अभी डीटेल्स नहीं मिल पाई हैं।
वीवो एस9 में 4,000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन मोटाई में 7.31mm और वजन में 168 ग्राम का होगा। स्मार्टफोन में पिछले हिस्से की प्रोटेक्शन के लिए 2.5डी ग्लास मिल सकता है। फोन का ओवरऑल डिजाइन काफी हद तक Vivo S7 की याद दिलाएगा। फोन की लॉन्चिंग चीन में 6 मार्च को हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.