Sridevi की मौत के बाद Arjun Kapoor ने सौतेली बहनों को दिया था सहारा, Janhvi Kapoor ने रिश्तों पर कही थी ये बात

अर्जुन-अंशुला और जाह्नवी-खुशी में खूब पटती है और इन लोगों को अक्सर साथ में भी देखा जाता है. अर्जुन ने जाह्नवी और खुशी के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कहा था कि उन्होंने ये सब अपने पिता की खुशी के लिए किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की दुबई में साल 2018 में हुई अकस्मात मौत से हर कोई स्तब्ध रह गया था. एक्सीडेंटल ड्रोनिंग की वजह से श्रीदेवी दुबई के एक होटल के कमरे में रहस्यमय हालातों में मृत मिली थीं. श्रीदेवी ऐसे चली जाएंगी, इसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि श्रीदेवी की मौत ने उनके पूरे परिवार को रिश्ते की डोर में पिरो दिया था. जी हां, खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के संबंध अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर से अच्छे नहीं थे. कहते हैं कि एक ही पिता की संतान होने के बावजूद इनके बीच कभी भी कोई बातचीत नहीं हुई थी और ना ही आपस में कोई कनेक्शन था.

वहीं, एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के बाद कपूर परिवार में रिश्तों की अहमियत अचानक से बदल गई थी. अपनी मां श्रीदेवी की मौत के बाद दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया था,’मां की मौत के बाद अर्जुन भईया और अंशुला दी मुझसे और खुशी से मिलने के लिए आए. उस पल मुझे ऐसा लगा कि अब सब कुछ ठीक हो जाएगा

आपको बता दें कि आज अर्जुन-अंशुला और जाह्नवी-खुशी में खूब पटती है और इन लोगों को अक्सर साथ में भी देखा जाता है. अर्जुन ने जाह्नवी और खुशी के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कहा था कि उन्होंने ये सब अपने पिता की खुशी के लिए किया था. बता दें कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर फिल्मकार बोनी कपूर की पहली वाइफ मोना कपूर के बच्चे हैं. वहीं, जाह्नवी और खुशी कपूर का जन्म बोनी की श्रीदेवी से हुई दूसरी शादी के बाद हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *