FAU-G
FAU-G

PUBG को टक्कर देने के लिए भारतीय गेम बाज़ार मे आ रहा है FAU-G जिसका टीजर हुआ रिलीस जो असल मे नवम्बर मे लौंच होगा। जब हमारे देश मे PUBG बेन हुआ था तब हमारे देश के बड़े अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इन्सटाग्राम पे फोटो रीलीस करदीया था। भारत मे आ रहा हे इसी बात का मौका लेकर PUBG का देसी वर्जन फ़ौ-जी का टीज़र वीडियो जारी कर दिया है। तो आज हम जानने वाले है गेम से जुड़ी जरूरी डीटेल्स के बारे मे।

FAU-G
FAU-G

भारत मे PUBG बने होने के बाद भारतीय कंपनी Ncore Games अपनी FAU-G गेम को लेकर सुरखिया मे आ गई है। PUBG Mobile यानि की बैटल रॉयल बमे खेलने वाले प्लाएर्स के लिए ये भारतीय कंपनी एक नई एक्शन गेम लेकर आने वाली है, बता दे की पिछले कई महीनो से इस गेम पर कम चल रहा है जो Ncore गेम्स के द्वारा डेव्लप्ड की जाएगी।

क्या आप जानते है की FAU-G का मतलब क्या है? और जानते है कब तक यह गेम भारतीय गेम बाज़ार मे रिलीस की जाएगी? और कबसे चल रहा हे इस गेम पर काम? और क्या होगा गेम का पहला इंटरो? तो आज हम आपको इसी के बारेमे ओर बताएगे।

कई लोगो को यह सवाल सताता होगा की आखिर FAU-G का पूरा फुल फॉर्म क्या होता होगा तो हमको बताते है की FAU-G का पूरा नाम Fearless And United: Guards ये सवाल हर किसी को सताता होगा की PUBG Mobile के बाद यह देसी गेम कब और कैसे लॉंच होगी लेकिन विशाल गोंडाल ने द इंडियन एक्सप्रेस के बात चित के दरमियान बताया की यह देसी गेम PUBG के साथ स्पर्धा नहीं कर पाएगी।

क्या आप जानते हे कब तक और कहाँ रिलीस होगी FAU-G?

यह बात हर कोई को सताती होगी की FAU-G कहाँ और केसे लॉंच होगी। क्या यह गेम इतनी अच्छी होगी की PUBG Mobile को टक्कर दे पाएगी? FAU-G का ट्रेजर मे दिखाया गया है की यह गेम थोड़ी थोड़ी PUBG Mobile लेसी देख ने को मिल रही थी और अनुमान से लगता है की FAU-G इसी महीने यानि की नवम्बर मे रिलीस हो सकती है।

क्या आप जानते हे की कब से FAU-G Game पर काम चल रहा है।

विशाल गोंडाल के इंटरव्यू के दरमियान उमहो ने बताया की टीम FAU-G गेम पर मई-जून 2020 से काम चल रहा है। यह बात पक्की हे की गेम ओक्टोबर के लास्ट मे रिलीस होगी लेकिन फिलहाल कोई छोककस तारीख सामने निकाल कर नहीं आई है।

विशाल गोंडल ने अपने इंटरव्यू के दरमियान FAU-G के बारेमे कुछ बाते बताई हे जो कि यह हे की इस सीरीज का पहला एपिसोड गलवान घाटी के उपर होगा। इस गेम से प्लेयर्स को सिर्फ मजा नहीं आएगा बल्कि वो फ़ौजीओ के बलिदान को भी जन पाएगे और गलवान घाटी से आपको याद कार्वा दे की इस साल 2020 मे इस घाटी मे भारत और चीनी सैनिक आमने सामने आज्ञे थे आर युद्ध का माहोल हो गया था और इस गेम की बहुत सारी अच्छी बात हे मागर एक सबसे अच्छी बात यह हे की इस गेम से होने वाली कमाई का 20वा हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को अर्पित कीया जाएगा।

ncore गेम की मैंन हाइलाइट यह हे की इस गेम के ब्रांडअंबेसेटर अक्षय कुमार को माना जा रहा है इस समय मे सब जहां हमारी जनरेशन पबजी के पीछे चल रही हे तो यहाँ हमारे देश मे ncore जेसी कंपनीया हुमारे गलवान घाटी के जवानो के लिए इतना कुछ कर रही है तो हुमे और आपको बड़ी ही चाव इस गेम को खेलना होगा और इस गेम को दुनिया की अच्छी गेम बनानी होगी।

अगर आप को हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी है तो इसे लाइक और शेर जरूर कीजिए क्योकी आपके सहाकार सेही हम आपको इतनी बढिया बढिया पोस्ट लाते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.