Bigg Boss 14 की विजेता बनीं Rubina Dilaik

छोटी बहू’ और ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की…’ फेम रुबीना दिलाइक ने ‘बिग बॉस 14’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। रुबीना ने राहुल वैद्य को डबल मार्जिन से मात दे डाली है।

 ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले की शुरुआत हो चुकी है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मनी बैग लेकर इस शो को अलविदा कह दिया है। अली गोनी को कम वोट मिलने की वजह से ना चाहकर भी इस शो को टाटा बाय-बाय कहना पड़ा है। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के इस शो की विजेता बन गई हैं। जैसे ही ये खबर सामने आई है, उनके फैंस के बीच जश्न का माहौल बन चुका है। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलाइक के चाहने वाले इस खुशी का जश्न मना रहे हैं।

Bigg Boss 14 की विजेता बनीं Rubina Dilaik, फैंस ने ट्विटर पर मनाया जश्न

Netizens are on cloud nine as Chotii Bahu fame Rubina Dilaik is the winner of Bigg Boss 14: ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले की शुरुआत हो चुकी है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मनी बैग लेकर इस शो को अलविदा कह दिया है। अली गोनी को कम वोट मिलने की वजह से ना चाहकर भी इस शो को टाटा बाय-बाय कहना पड़ा है। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के इस शो की विजेता बन गई हैं। जैसे ही ये खबर सामने आई है, उनके फैंस के बीच जश्न का माहौल बन चुका है। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलाइक के चाहने वाले इस खुशी का जश्न मना रहे हैं। 

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, ‘रुबीना काफी स्ट्रॉन्ग हैं और शुरु से ही पता था कि वो ही विजेता बनेंगी।’ राधिका नाम की यूजर ने लिखा है, ‘रुबीना दिलाइक ने शुरु से ही गेम को अच्छा खेला लेकिन राहुल वैद्य ने उन्हें कांटे की टक्कर देकर भी सभी लोगों का दिल जीत लिया है।’ रुबीना दिलाइक के फैंस ट्विटर पर लगातार इस बात का जश्न मना रहे हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस ने आखिरकार 4 महीने के बाद इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *