हॉरर कॉमेडी की दुनिया में कुछ बड़ा करने जा रहे हैं दिनेश विजान! जानिए

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान की पहली हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ (2018) हिट होने के बाद वह इसका दूसरा पार्ट ‘रूही’ लेकर आ रहे हैं। वहीं अब ये खबर है कि इस फिल्म के बाद वह एक नया हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स तैयार कर रहे हैं। खबरें ये भी हैं कि बॉलीवुड के गलियारों में विजान कुछ बड़ा करने का प्लान बना रहे है। 

खबर के अनुसार, दिनेश  विजन दो फिल्मो पर काम कर रहे है जिसमे  ‘भेड़िया’ और ‘मुंझा’ पर काम चल रहा है।  इन दोनों फिल्मो के साथ एक हॉरर यूनिवर्स बनाने की कोशिश की जा रही है।  

https://www.instagram.com/tv/CLV-1gnp6uS/?utm_source=ig_embed

खबर ये भी है कि  फिल्म भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी नजर आने वाली है।  इन दोनों फिल्मो पर काफी तेज़ी से काम चल रहा है। एक बाद एक फिल्म को रिलीज किया जाएगा। पिंकविला के अनुसार,  रूही रिलीज होने के बाद, ‘भेड़िया’ की शूटिंग शुरू हो सकती है और इसके बाद ‘मुंझा’ की भी शूटिंग शुरू होगी। ये दोनों फिल्में हॉरर कॉमेडी फिल्में हैं और लेखकों ने सभी फिल्मों के प्लॉट को एक-दूसरे से जोड़ रखा है। इसका मतलब है कि एक फिल्म के किरदार दूसरी फिल्म के किरदारों से मिलेंगे और फिल्म की कहानी को आगे ले जाएंगे। अब देखना होगा की किस तरह से इस हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स को बनाया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *