सनी लियोनी ने Valentine Day पर खोले डेटिंग के नए राज

0
412

वेलेंटाइन डे के मौके पर सनी लियोनी ने बताए हैं डेटिंग कॉन्सेप्ट के कुछ खास राज

वेलेंटाइन डे के मौके पर सनी लियोनी ने बताया है कि कैसे डेटिंग का कॉन्सेप्ट लगभग हर साल बदल जाता है क्योंकि दुनिया में चीजें बदलती रहती हैं. खास कर 2020 के बाद डेटिंग स्टाइल में तो बहुत ज्यादा बदलाव आया है.सनी ने  बताया, “डेटिंग का कॉन्सेप्ट हर साल बदलता है क्योंकि जिस दुनिया में हम रहते हैं, वह बदल जाती है. जाहिर है पिछले साल तो दुनिया पूरी तरह से बदल गई है और शायद यह हमेशा के लिए बदल जाए कि हम लोगों से कैसे मिलते हैं और कैसे इंटरैक्शन करते हैं.

अभिनेत्री को लगता है कि कोविड के कारण डेटिंग बहुत मुश्किल हो गई है. उन्होंने आगे कहा, “अब किसी भी व्यक्ति से मिलना मुश्किल है. इसलिए, निश्चित रूप से डेटिंग का तरीका भी बदल गया है. अब शायद डेट पर जाने से पहले आप उस व्यक्ति से कहें कि पहले आप अपनी कोविड रिपोर्ट दिखाओ.”

सनी ने करीब एक दशक पहले डेनियल वेबर से शादी की थी और उनके 3 बच्चे – बेटी निशा और जुड़वां बेटे नूह और अशर हैं. एक सफल रिश्ते को लेकर सनी ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सबसे पहले दोस्ती का रिश्ता है. बहुत से लोग मेरी तरह यह मानेंगे कि कोविड बहुत खराब चीज है क्योंकि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ घर में फंस गए हैं जिसके साथ आप पहले कभी भी घर में नहीं फंसे हैं. साथ ही आप यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन सफाई करने वाला है, कौन खाना बनाने वाला है, कौन बच्चे को देखने वाला है या कपड़े धोने जैसे काम करने वाला है. यह सभी युवा जोड़ों के लिए तनाव वाला समय है, फिर चाहे उनके बच्चे हों, न हों या एक से ज्यादा बच्चे हों. उस समय को याद करें जब आप घर में फंस गए थे और एक-दूसरे को नापसंद करने के बाद भी साथ रहे और फिर से सामान्य जिंदगी में लौटे.”

सनी के अनुसार, एक-दूसरे को समझकर ही रिश्ते को अच्छे से चलाया जा सकता है. वह कहती हैं, “मुझे लगता है कि एक अच्छे रिश्ते की कुंजी एक-दूसरे को समझना और सुनना है. एक दोस्त की तरह सुनना क्योंकि लॉकडॉउन के दौरान हम अपने दोस्तों से नहीं मिल पा रहे थे.”

इस समय सनी केरल में रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह शो 6 मार्च से प्रसारित होने वाला है. इसे लेकर सनी ने कहा, “मुझे इंसान का स्वभाव-व्यवहार जानना पसंद है. मैं इसके पीछे के मनोविज्ञान को समझने की कोशिश कर रही हूं और मैं इन युवाओं से प्यार करती हूं. वे कभी ब्ऑयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड नहीं रहे हैं लेकिन अचानक से वे स्प्लिट्सविला में आ जाते हैं. यह एक नया अनुभव है.इसलिए, पहले दिन से आखिरी दिन तक यह देखना दिलचस्प है.”

सनी लियोनी फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में लियोनी ने सोशल मीडया पर अपने तीनों बच्चों और पति के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो बेटे  नोह और अशेर का जन्मदिन सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं.  सनी लियोनी के जुडवां बेटे नोह और नोह और अशेर 3 साल के हो गए हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.