ASV News

बॉलीवुड के कई कलाकार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. वहीं अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पूरा परिवार और स्टार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं एक्ट्रेस ने बताया कि उनका टेस्ट निगेटिव आया है.

कोरोना (Corona Virus) की दूसरी लहर ने देश के हर इंसान को सोचने पर मजबूर कर दिया है. आम हो या खास कोरोना किसी को नहीं छोड़ रहा है. बॉलीवुड के कई कलाकार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. वहीं अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पूरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर किया है. वहीं फैंस एक्ट्रेस के पूरे परिवार को जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा-“बीचे 10 दिन हमारे परिवार के लिए काफी कठिन थे. पहले मेरे सास ससुर कोरोना पॉजीटिव आए थे. उसके बाद पति राज, मेरी मां, समीशा और विवान भी संक्रमित पाए गए. सभी लोग प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं. परिवार के सभी अपने-अपने कमरे में आइसोलेशन में है और डॉक्टर की सलाह को फॉलो कर रहे है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि उनके घर में दो स्टाफ मेंबर भी संक्रमित हैं. जिनका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस कहती हैं कि भगवान की कृपा है कि सभी लोग रिकवर कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने बीएमसी के अधिकारियों का शुक्रिया किया है. साथ ही सभी को मास्क और सैनेटाइजर का इस्तेमाल और मेंटली पॉजीटिव रहने का आग्रह किया है.

आपको बता दें कि सिनेमा जगत में एक के बाद एक कोरोना संक्रमित और अपने खास को खो देने की खबरें मिल रही हैं. पिछले साल अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या पॉजीटिव थे वहीं इस साल, अक्षय कुमार, गोविंदा, आमिर खान, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के साथ अन्य कलाकार भी संक्रमित पाए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.