लोकसभा में ओवैसी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा- किसानों के साथ चीन के सैनिकों जैसा बर्ताव क्यों!

0
314

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बुधवार को किसान आंदोलन को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आज लोकसभा (Lok Sabha) में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) किसानों के साथ ऐसा बर्ताव कर रही है जैसे वह चीन के सैनिक (China Army) हों।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चीनी सैनिरों ने हमारे देश के 20 जवान शहीद कर दिए, सरकार उनकी शहादत को बेकर जाने दे रही है। असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी कहा कि भारत अभी भी पीपी4-पीपी8 (PP4-PP8) पर गश्त नहीं कर सकता है। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चीन (China) ने अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में एलएससी (LaC) के पास एक पूरा गांव बसा लिया है। लेकिन हमारी सरकार में इतना साहस नहीं है कि वह चीन से यह कह सके की उसने ये किया है।

किसानों को रोकने के लिए बुनियादी ढांचा खड़ा किया

रिपोर्ट के अनुसार, ओवैसी ने दिल्ली के बॉर्डर्स पर की गई तारबंदी को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि किसानों को रोकने के लिए टिकरी, सिंघू और गाजीपुर बॉर्डर पर बुनियादी ढांचा खड़ा किया है। लेकिन ऐसा ढांचा अरुणाचल प्रदेश में क्यों नहीं खड़ा किया गया। देश के किसानों के साथ इस तरह का बर्ताव किया जा रहा है जैसे कि वह चीनी सैनिक हों। उन्होंने केंद्र सरकार से कहा कि आपको अपने अहंकार को अलग रखकर, कृषि कानून वापस लेने होंगे।

ओवैसी ने लगाया ये आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि चीन भारत की जमीन पर कब्जा कर रहा है। पर हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन का नाम तक नहीं लेते हैं। चीन अपने बुनियादी ढांचे और अपने सैनिकों की ताकत को मजबूत करने पर जोर दे है। ओवैसी केंद्र सरकार से पूछा कि सरकार ने उस समय की क्या तैयारी की है जब बर्फ पिघलती है और चीन एक बार फिर हमारी सेना पर हमला करने का प्रयास करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.