लखनऊ। उत्तरप्रदेश में लखनऊ के मोहनलालगंज से भाजपा के सांसद कौशल किशोर के घर का कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है और अब उनकी बहू अंकिता ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अंकिता ने कल रात अपने हाथ की नस काट ली और उसके पहले एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उसने अपने पति आयुष किशोर और उसके माता-पिता पर गंभीर आरोप लगाये थे। उन्होंने बताया कि अंकिता स्कूटी से किशोर के दुबग्गा स्थित घर पहुंची और हाथ की नस काट ली। नस काटने से पहले वायरल वीडियो के बाद काकोरी पुलिस अंकिता की तलाश कर रही थी। हाथ की नस काटने के बाद पुलिस ने अंकिता को सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया है।अस्पताल में अंकिता का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि उसकी हालत ठीक है। अस्पताल में अंकिता ने अपने पति आयुष और उसके माता-पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अंकिता ने कहा कि उसे पुलिस प्रशासन पर भरोसा नहीं है। इस मामले में उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसी कारण उसने यह कदम उठाया।

गौरतलब है कि नस काटने से कुछ घंटे पहले अंकिता का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उसने रोते हुए आयुष किशोर और परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए जान देने की बात कह रही थी। अंकिता ने यह भी कहा कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है।

अंकिता ने अपने वीडियो में कहा कि मैं किसी से नहीं लड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पापा सांसद और मां विधायक हैं, मेरी कोई नहीं सुनेगा, मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं, तुम कितना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे घर वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा।वीडियो में अंकिता ने आगे कहा कि घर का किराया नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी। अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं हैं। मैं जा रही हूं। मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा। मेरी मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घरवाले हैं, मैं जा रही हूं।
इससे पहले आयुष किशोर ने एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसने वीडियो में सफाई देते हुए बताया कि उसे पत्नी अंकिता सिंह ने फंसाया है। उसने कहा कि वह सरेंडर कर देगा । उसने कोई गलत काम नहीं किया है। उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई। अगर वो उस दिन घर में होता तो उसकी हत्या कर दी जाती।आयुष किशोर रविवार को खुद मड़ि‍यांव थाने पहुंचा और बयान दर्ज कराया। आयुष ने अपने बयान में कहा कि उसे असलहा उसके दोस्त चंदन गुप्ता ने दिया था। आयुष ने खुद को बेकसूर बताते हुए आदर्श व उसकी बहन पर साजिश रचने का आरोप भी लगाया।
इस बीच मड़ियांव थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह के अनुसार कल करीब ढ़ाई घंटे तक आयुष से पूछताछ की गई। आयुष को सोमवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सांसद के बेटे पर खुद पर फायरिंग कराकर साजिश करने व धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज है।गौरतलब है कि भाजपा सांसद किशोर किशोर ने बेटे आयुष किशोर ने अंकिता से प्रेम विवाह किया था और उसके माता-पिता इस शादी से खुश नहीं थे। इसी कारण वह पत्नी के साथ किराये के मकान में रहने लगा। पिछले दिनों आयुष ने गोली चलाए जाने की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस ने आयुष के साले का गिरफ्तार कर लिया था। अंकिता ने इस मामले में अपने पति आयुष और उनके परिवार वालों का नार्को टेस्ट कराने की मांग के साथ पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर चुकी हैं। (वार्ता)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.