मुंबई वालों को सलाह दी गई है घर से नहीं निकलने की, तूफान आज शाम गुजरात के तट पर पहुंचेगा

‘टाउ-टे’ के कारण मुंबई और उसके आस-पास के इलाकों में रात में और सोमवार सुबह तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। अधिकारियों ने बताया कि चक्रवात के प्रभाव से हुई बारिश के कारण शहर में कहीं भी जलजमाव नहीं हुआ, कई जगहों पर पेड़ उखड़ गये और अब तक जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

मुंबई. भारत मौसम विभाग (आईएमडी) ने सोमवार को बताया कि तूफान ‘टाउ-टे’ “विकराल चक्रवाती तूफान” में बदल गया है। IMD ने बताया कि तूफान ने सोमवार को तड़के विकराल रूप धारण कर लिया। विभाग ने पहले इसके विकराल रूप लेने का कोई अनुमान नहीं लगाया था। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भी इस तूफान को लेकर चेतावनी जारी की गई है। इस वक्त् मुंबई वालों को घर से नहीं निकलने की सलाह दी गई है।

‘टाउ-टे’ के कारण मुंबई और उसके आस-पास के इलाकों में रात में और सोमवार सुबह तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। अधिकारियों ने बताया कि चक्रवात के प्रभाव से हुई बारिश के कारण शहर में कहीं भी जलजमाव नहीं हुआ, कई जगहों पर पेड़ उखड़ गये और अब तक जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तेज हवाओं के मद्देनजर बांद्रा-वर्ली सी-लिंक को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है और लोगों को वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करने की सलाह दी गयी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *