मीरा राजपूत की ये सेल्फी देखकर बेकाबू हुए शाहिद कपूर,कॉमेंट में लिखा- गजब की चीज

बॉलीवुड के कूल कपल में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी अक्सर मीडिया में छाई रहती है। इन दोनों को एक साथ एक फ्रेम में देखना उनके फैंस पसंद करते है। फैशन दिवा मीरा राजपूत बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। मीरा अक्सर फैमली के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मीरा ने अपनी एक सुंदर सी सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देखकर उनके पति शाहिद कपूर अपना दिल हार बैठे हैं। मीरा की यह तस्वीर और शाहिद का प्यार भरा कॉमेंट सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है।

ऑफिशियल इंस्टाग्राम अपनी सेल्फी शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या मैं अकेली हूं जो लाइट सही होने पर 27567 तस्वीरें लेती हूं?।’ फोटो में मीरा के चेहरे पर सन लाइट पड़ती दिख रही है। फोटो में ब्लैक आउटफिट में वह खुले बालों में दिख रही हैं। फोटो में मीरा ब्यूटीफूल लग रही हैं। 

https://www.instagram.com/p/CMZoLiklXV9/?utm_source=ig_embed

अपनी वाइफ को इस तरह देखकर शाहिद कपूर ने उनकी इस फोटो पर कमेंट कर ‘स्टनर’ (गजब की चीज)  । अब मीरा की इस फोटो पर और शाहिद के कॉमेंट पर फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/CJX3KW1FCyW/?utm_source=ig_embed

शाहिद-मीरा की शादी

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के बीच का प्यार किसी से छिपा नहीं हैं। ये दोनों भी एक दूसरे से अपना प्यार जताते रहते हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जुलाई 2015 को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बच्चे मिशा और जैन हैं।

https://www.instagram.com/p/B1LshAelNvx/?utm_source=ig_embed

मीरा की फैन फॉलोइंग

मीरा भले ही बॉलीवुड से दूर हैं हालांकि मीरा अपने फ़ैशन सेंस और यूनिक अंदाज के चलते कईयों की फेवरेट बन चुकी हैं। मीरा की फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर स्टार्स को टक्कर देती है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *