भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से पूरा भारत प्रभावित है। आईपीएल 2021 भी कोरोना की महामारी से अछूता नहीं रहा है। बायो बबल की व्यवस्था के बावजूद कई खिलाड़ियों और टीम के सपोर्टिंग स्टॉफ के सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए। मंगलवार को बीसीसीआई ने इसे स्थगित करने का फैसला लिया। इसके बाकी मैचों कब होंगे इसे लेकर अभी कोई स्पष्टता नहीं है। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज और पूर्व भारतीय किक्रेटर सुरेश रैना ने देश में कोविड 19 की वजह से पैदा हुए गंभीर स्थिति अपनी प्रतिक्रिया दी।

सुरेश रैना ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, “‘यह अब मजाक नहीं है. इतने सारे लोगों की जिंदगी दांव पर लगी है और जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया। चाहे हम कितनी भी मदद करना चाहें, लेकिन वाकई में हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं। इस देश का हर एक व्यक्ति सलाम का हकदार है, जो एक दूसरे की जिंदगी बचाने के लिए खड़ा है”। गौरतलब है कि कई पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, जयदेव उनादकट, पांड्या ब्रदर्स ने लोगों तक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाने में अपना योगदान दिया है।

केकेआर को दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वाॉरियर की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई थी। इसके बाद आरसीबी और केकेआर के बीच होने वाला मैच स्थगित करना पड़ा था। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप से तीन कोविड 19 के मामले सामने आए। इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के दो खिलाड़ियों अमित मिश्रा और ऋद्धिमान साहा की कोविड रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई। इस वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित करने का फैसला लिया। आईपीएल 2021 में अब कर 29 मैच खेले गए थे। दिल्ली कैपिटल्स 12 अंको के साथ टॉप पर थी और दूसरे नंबर पर सीएसके है। सुरैश रैना ने पहले मैच में अर्धशतक लगाया था। इसके बाद वो बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.