बड़ी खबर, दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग

देहरादून। नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी में शनिवार को आग लग गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।
दोपहर 12 बजे के आसपास हरिद्वार व रायवाला के बीच कांसरो जंगल में भीषण आग की घटना सामने आई। कांसरो रेंज के रेंजर व उनके स्टाफ ने तत्काल मौके पर जाकर बचाव कार्य शुरू किया और आग की लपटों से घिरी बोगी को हटा लिया।

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी में कांसरो में आग लग गई। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
उन्होंने बताया कि आग लगने पर बोगी को अन्य बोगियों से अलग कर दिया गया और यात्रियों को ट्रेन से सकुशल बाहर निकाल लिया गया। शताब्दी एक्सप्रेस देहरादून स्टेशन पहुंच गई है। मुख्यमंत्री रावत ने ट्वीट कर कहा कि आग लगने की घटना में किसी को नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने इस पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि भगवान बदरीनाथ और केदारनाथ की कृपा से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने कहा कि भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार की कृपा से घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित हैं।’

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शनिवार को देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में आग लगने की घटना में किसी के हताहत न होने पर राहत की सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *