दिशा पाटनी (Disha Patani) ने डार्क पिंक कलर की एक बिकिनी में तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पूल के किनारे खड़ी नजर आ रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस क्वीन दिशा पाटनी (Disha Patani) हाल ही में अपनी एक तस्वीर से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. दिशा पाटनी (Disha Patani) ने डार्क पिंक कलर की एक बिकिनी में तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पूल के किनारे खड़ी नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में दिशा पाटनी (Disha Patani) आंखें मूंदकर सूरज की ओर चेहरा किए सनबाथ लेती हुईं नजर आ रही हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने इस तस्वीर के साथ एक पिंक फ्लावर इमोजी भी शेयर किया है. पिंक बिकिनी में दिशा पाटनी (Disha Patani)का लुक भी काफी ग्लैमरस लग रहा है. दिशा की इस हॉट तस्वीरों को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. फैंस कमेंट करते हुए दिशा के फिगर और फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, इससे पहले दिशा ने मालदीव ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें उनका जलवा लोगों का दिल लूट रहा था.

दिशा पाटनी (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो ईद पर सलमान खान के साथ उनकी फिल्म  ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड’ रिलीज होने वाली है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के बजाए सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. दिशा पाटनी (Disha Patani) इससे पहले फिल्म भारत में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा हाल ही में दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म एक विलेन के सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है.

इस फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म 11 फरवरी 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. इससे पहले दिशा पाटनी (Disha Patani) मोहित सूरी के साथ फिल्म ‘मलंग’ में काम कर चुकी हैं.  इस मल्टीस्टारर फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.