डांस सीखना है तो काम के हो सकते हैं नोरा फतेही के ये सीक्रेट्स, खुद माधुरी दीक्षित की हैं फैन

एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस के उनके फैन्स खासतौर पर दीवाने हैं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से जगह बनाने वालीं नोरा फतेही ने अपने डांस के सीक्रेट्स बताए हैं। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए नोरा फतेही ने कहा कि उन्होंने किसी से डांस नहीं सीखा है बल्कि खुद ही अभ्यास किया है। नोरा फतेही को ‘ओ साकी साकी’ और ‘दिलबर’ गाने पर शानदार डांस के जरिए भारतीय इंडस्ट्री में जगह मिली थी। नोरा फतेही का कहना है कि वह ट्रेन्ड डांसर नहीं हैं बल्कि खुद ही अभ्यास करके काफी कुछ सीखा है। नोरा फतेही ने कहा कि उन्होंने डांस को सीखने के लिए काफी रिसर्च किया है।

नोरा फतेही ने कहा कि वह अकसर रिसर्च करती हैं। कभी एक ही फॉर्म, एक ही कल्चर, म्यूजिक या भाषा तक सीमित नहीं रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें वैराइटी पसंद है और अलग-अलग तरीके से हमेशा चीजें करना पसंद रहा है। उन्होंने कहा कि इसी के चलते उनके डांस में विविधता आई है। नोरा कहती हैं कि डांस के मामले में वह खुद से ही प्रभावित हैं। नोरा फतेही का कहना है कि वह खुद को कमरे में बंद कर लेती थीं और मिरर के सामने स्टेप्स करती थीं। यह देखती थीं कि कैसे स्टेप्स पड़ रहे हैं। इस तरह से मैं लगातार तब तक अभ्यास करती थी, जबकि मैं सही डांस नहीं करने लगती थी।

यही नहीं नोरा फतेही ने कहा कि उन्होंने दुनिया भर के दिग्गजों से प्रेरणा ली है। नोरा फतेही का कहना है कि उन्होंने शकीरा, माधुरी दीक्षित, बेयोंसे, रिहाना और जेनिफर लोपेज से काफी कुछ सीखा है। उनका कहना है कि वह इन सिलेब्रिटीज से हमेशा प्रेरणा लेती रही हैं। प्रोफेशनल तौर पर बात करें तो आखिरी बार नोरा फतेही रेमो डिसूजा के ‘Street Dancer 3D’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। इस मूवी को फैन्स और फिल्म समीक्षकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

https://www.instagram.com/p/CJkz-B2pspw/?utm_source=ig_embed

बता दें कि नोरा फतेही ने हाल ही में करीना कपूर के साथ What Women Want चैट शो में कहा था कि वह उनके बेटे तैमूर अली खान से शादी करना चाहती हैं। नोरा फतेही की इस बात को सुनकर करीना कपूर चौंक गई थीं। करीना कपूर ने नोरा फतेही से कहा था कि अभी तो वह 4 साल का ही है। इसके जवाब में नोरा फतेही ने कहा कि मैं इंतजार करने के लिए तैयार हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *