केआरके ने कंगना रनौत को बताया मानसिक रूप से बीमार, कहा- ‘वो देश की शांति और सद्भाव को नष्ट करने की कोशिश कर रही’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सिनेमा के साथ ही अन्य सामाजिक और देश- विदेश से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी राय एक दम बेबाकी से देती हैं। ऐसे में कई बार उन्हें खूब सपोर्ट मिलता है तो कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। हालांकि एक बार फिर कंगना रनौत चर्चा में हैं और इस बार वजह है केआरके (KRK) के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) का एक ट्वीट, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की ‘क्वीन’ पर तीखा वार किया है।

केआरके का कंगना पर वार
केआरके ने हाल ही में कंगना रनौत पर एक ट्वीट किया है। केआरके ने अपने ट्वीट में कंगना को न सिर्फ मानसिक रूप से बीमार बताया है, बल्कि साथ ही साथ उन्हें देश का दुश्मन भी बताया है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कंगना देश की शांति और सद्भाव को नष्ट करने की कोशिश कर रही है।

क्या है केआरके का ट्वीट
केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है कि कंगना रनौत मानसिक रूप से बीमार हो गई है। इसलिए वो सिर्फ 24X7 हिंदू मुस्लिम लड़ाई की बात करती है। वो देश की शांति और सद्भाव को नष्ट करने की कोशिश कर रही है। मतलब वो देश की दुश्मन है। हम सभी हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाइयों को उसका बहिष्कार करना चाहिए। हमें उसे खुद का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।’

केआरके और विवादित पोस्ट
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे के खिलाफ केआरके ने ऐसा ट्वीट किया है। इससे पहले भी केआरके कई सितारों के बारे में ऐसे ही ट्वीट कर चुके हैं। वहीं एक ओर जहां उनके कई फैन्स उनके ट्वीट्स को पसंद करते हैं तो वहीं केआरके को ट्रोल करने वालों की संख्या भी कम नहीं है। एक्टर्स के साथ ही कई एक्ट्रेसेस के साथ भी केआरके का पंगा हो चुका है।

कौन है केआरके
गौरतलब है कि केआरके बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक पर काम कर चुके हैं। केआरके फिल्म देशद्रोही में नजर आए थे, फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ था और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई थी। इसके अलावा केआरके फिल्म एक विलेन में भी छोटा सा रोल कर चुके हैं। याद दिला दें कि केआरके ने बिग बॉस 3 में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *