बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने छोटे से करियर मेंकई हिट फिल्में दी हैं। कार्तिक पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘धमाका’ को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म के राइट्स को लेकर खबर आई है।

खबरों के अनुसार फिल्म धमाका के राइट्स नेटफ्लिक्स ने 135 करोड़ रुपए में इसके राइट्स खरीदे हैं। यह कार्तिक की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। निर्माता जितनी जल्दी हो सके, फिल्म को पर्दे पर लाना चाहते हैं। ‘धमाका’ कार्तिक के लिए धमाकेदार साबित होने वाली है। यही वजह है कि कार्तिक के साथ-साथ उनके फैंस भी इस फिल्म को लेकर उतावले हो रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने ‘धमाका’ के राइट्स खरीदने के लिए पूरे 135 करोड़ रुपए की धनराशि का भुगतान किया है। खास बात यह है कि यह नेटफ्लिक्स द्वारा किसी फीचर फिल्म के लिए की गई अब तक की सबसे बड़ी डील है।
इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ और अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था। ‘लक्ष्मी’ के लिए डिज्नी हॉटस्टार को 110 करोड़ देने पड़े थे, वहीं ‘भुज’ के डिजिटल राइट्स को हॉटस्टार ने लगभग 112 करोड़ में खरीदा था। इसी तरह अमेजन प्राइम ने फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के लिए 90 करोड़ से अधिक रुपए खर्च किए थे।

बता दें कि कुछ ही समय पहले खबर आई थी कि कार्तिक ने इस फिल्म की महज 10 दिन की शूटिंग के लिए 20 करोड़ रुपए लिए हैं और इस मामले में उन्होंने अपने समकालीन अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया। कार्तिक को 2011 में आई उनकी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के लिए केवल 1.25 लाख रुपए मिले थे। इससे यह कहना गलत नहीं होगा कि कार्तिक ने ‘धमाका’ से एक लंबी छलांग लगाई है।

‘धमाका’ 2014 में आई साउथ कोरियन फिल्म ‘द टेरर लाइव’ का हिन्दी रीमेक है। राम माधवानी ने इसका निर्देशन किया है। 2 मार्च को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में कार्तिक एक बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं जिसकी झलक टीजर में भी देखने को मिली थी। वह अर्जुन पाठक नाम के एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.