शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने की शादी! जानें क्या है पूरा मामला

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और शो की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। शो के दौरान दोनों के बीच का प्यार और तकरार, दोनों की ही फैन्स को काफी पसंद आया था। शो के बाद भी दोनों सुर्खियों में रहे और अब उनके फैन्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला शादीशुदा हैं।

दरअसल फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला शादी के बंधन में बंध चुके हैं और ये शादी उनकी हाल फिलहाल में नहीं हुई है बल्कि दिसंबर 2020 में दोनों ने शादी की थी। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने इस शादी को इसलिए छुपा कर रखा है क्योंकि वो फिलहाल सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/CLhwT5RBNWJ/?utm_source=ig_embed

बता दें कि इस खबर की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, ऐसे में इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। हालांकि फैन्स के लिए तो ये बेशक गुड न्यूज है, क्योंकि फैन्स को ‘सिडनाज’ की जोड़ी काफी पसंद है। दोनों शो के बाद भी कई बार साथ नजर आ चुके हैं। म्यूजिक एलबम से लेकर विज्ञापन तक में, दोनों की कैमिस्ट्री देखने को मिलती है।

याद दिला दें कि बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक तस्वीर भी तेजी से वायरल हुई थी। तस्वीर में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा था। बता दें कि वह वायरल सेल्फी ओरिजिनल नहीं थी बल्कि किसी फैन द्वारा एडिट की गई थी। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ही शहनाज गिल के जन्मदिन पर सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ ढेर सारी मस्ती करते दिखे थे। उस इवेंट पर न सिर्फ सिद्धार्थ बल्कि उनकी मां भी मौजूद थीं।

https://www.instagram.com/tv/CLQs2cXJ6Ly/?utm_source=ig_embed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *