भाभीजी घर पर हैं : अनीता भाभी के रूप में नेहा के साथ मेरी केमिस्ट्री भी अच्छी लगने लगेगी

0
387

भाभीजी घर पर हैं : अभिनेत्री नेहा पेंडसे के अनीता भाभी के शो में प्रवेश करने के बाद संजय और बिनिफेर कोहली के शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ ने एक नया मोड़ ले लिया है। पहले भूमिका सौम्या टंडन ने निभाई थी। दर्शकों को नई अनीता भाभी का बेसब्री से इंतजार था और आखिरकार, वह आईं। शो में मनमोहन तिवारी की भूमिका निभा रहे अभिनेता रोहिताश्व गौर ने सौम्या टंडन के साथ अद्भुत केमिस्ट्री दिखाई। हमने उनसे शो में नेहा की एंट्री के बारे में पूछा।

वह कहते हैं, ”सह-कलाकार के रूप में मैं खुश महसूस कर रहा हूं। अनीता भाभी के शो छोड़ने के बाद से कहानी प्रभावित हुई। मैं कहूंगा कि यह एकतरफा हो गया क्योंकि शो में एक मुख्य ट्रैक अनीता भाभी के लिए मेरे प्यार के बारे में है, जो मेरे पड़ोसी हैं, जबकि विभूति जी (आसिफ शेख) अंगूरी से प्यार करते हैं। अनीता भाभी और तिवारीजी का प्यार वाला ट्रैक दर्शकों द्वारा बहुत याद किया गया था। अब अनीता भाभी के वापस आने के बाद अब एक नया उत्साह होगा।’

शो में नेहा की एंट्री पर अनीता भाभी के रूप में बोलते हुए, रोहिताश्व कहते हैं, “निश्चित रूप से नेहा पेंडसे अनीता भाभी की भूमिका को सही ठहराएंगी। उसका एक अच्छा व्यक्तित्व है। नेहा एक बुद्धिमान और अनुभवी अभिनेत्री हैं। स्वाभाविक रूप से, सौम्या जी और मेरी केमिस्ट्री अद्भुत थी, इसमें कोई संदेह नहीं था। मैं हमेशा उसे मिस करूंगा।”

स्क्रीन पर फिर से जादू पैदा करने के लिए रोहिताश्व कहते हैं, “इसे फिर से पैदा किया सकता है। जब पहली बार अंगूरी (शिल्पा शिंदे) ने शो छोड़ा, तो हर कोई कह रहा था कि कोई भी उसकी जगह नहीं ले पाएगा, लेकिन शुभांगी अत्रे जी ने बढ़िया तरीके से जगह ली। अब लोग उसे अंगूरी समझते हैं। हमारे भारतीय दर्शक बहुत लचीले हैं। जहां तक ​​हमारे पात्रों का संबंध है सब कुछ वैसा ही होगा जैसा कि सौम्या के साथ था ताकि दर्शकों को वैसा ही मजा मिले।”

नेहा पेंडसे के बारे में रोहिताश्व कहते हैं “वह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों तरह से मज़ेदार हैं। वह बहुत मजाक करती हैं। समय की पाबंद हैं और हर दिन नरीमन पॉइंट से नायगांव की लंबी दूरी तय करती हैं। हम पुराने एपिसोड से सभी जादू को पुनर्जीवित करने की योजना बना रहे हैं। बहुत सारी कहानियाँ हैं जिन्हें हम करने की योजना बना रहे हैं।”

हाल ही में “भाभी जी घर पर हैं” को “लैंडमार्क शो” पुरस्कार मिला। उस पर टिप्पणी करते हुए रोहिताश्व कहते हैं, “जब यह शो लॉन्च किया गया था तब हमने सोचा भी नहीं था कि यह शो इतने लंबे समय तक ऑन एयर रहेगा। लोग सास-बहू के सीरियल देखने के आदी थे। 3 मार्च को हम इस शो के 6 साल पूरे करेंगे। एक ऐतिहासिक पुरस्कार ने मुझे और पूरी टीम को नई ऊर्जा से भर दिया। अब इस नई शुरुआत और नई ऊर्जा के साथ, हम काम करेंगे और नए रिकॉर्ड बनाएंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.